OLA ने इस संस्थान के AI रिसर्चर्स के लिए शुरू किया ओला टेक्नोलॉजी फेलोशिप प्रोग्राम

1 minute read
OLA ne shuru kiya IIT Bombay ke AI scholars ke liye OLA technology fellowship program

OLA कंपनी ने ओला टेक्नोलॉजी फेलोशिप प्रोग्राम की शुरुआत की है, जो भारत को भविष्य के टेक्नोलॉजी स्टैंडर्ड्स में लीडर बनाने के लिए तत्पर है। आईआईटी बॉम्बे में AI रिसरचर्स के लिए फ़ेलोशिप के साथ शुरू होने वाला यह प्रोग्राम इंजीनियरिंग विषयों को कवर करता है, जिसमें देश भर के शीर्ष संस्थानों के छात्रों का स्वागत किया जाएगा। इस कंपनी का लक्ष्य भारत के युवाओं की शिक्षा प्राप्त करने में सहायता करना है।

OLA के संस्थापक भाविश अग्रवाल ने कहा कि भारत एक विशाल टेक्निकल रेवोलुशन के शिखर पर है और हम OLA में भारत से बाहर दुनिया के लिए एक मजबूत टैलेंट पूल और भविष्य की टेक्नोलॉजीज को विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

ये सब शामिल है ओला टेक्नोलॉजी फ़ेलोशिप प्रोग्राम में

ओला टेक्नोलॉजी फ़ेलोशिप प्रोग्राम उन ऑउटस्टेंडंग ग्रेजुएट्स की पहचान करने, समर्थन करने और सलाह देने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपने विषयों में असाधारण क्षमता प्रदर्शित करते हैं। यह पहल इंडस्ट्रीज़ में इनोवेशन, डाइवर्सिटी और एक्सेलेंसी को बढ़ावा देने के लिए OLA की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

आईआईटी बॉम्बे में AI रिसरचर्स के लिए फ़ेलोशिप प्रोग्राम, छात्रों के लिए एक अनुकूल इकोसिस्टम को बढ़ावा देगा। कंप्यूटिंग और AI में फंडामेंटल रिसर्च से लेकर वास्तविक दुनिया का अनुभव प्राप्त करने तक, प्रोग्राम छात्रों को रिसर्च प्रोजेटसस, इंटर्नशिप, सेमिनार और कांफ्रेंस आदि के साथ सशक्त बनाएगा।

OLA के बारे में

OLA में, टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट ऑर्गनाइज़ेशन के DNA के माध्यम से ऑपरेट होता है, जिसका ध्यान भारत से बाहर दुनिया के लिए वैश्विक प्रभाव वाले व्यवसायों के निर्माण पर है। कंपनी साइंस और टेक्नोलॉजी में सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए रिसर्च एवं डेवलपमेंट में महत्वपूर्ण इन्वेस्टमेंट कर रही है। कंपनी देश के सबसे प्रतिभाशाली रिसर्चर्स के साथ सहयोग करके ग्लोबल लेवल टेक्नोलॉजी डेवलपमें के इस लोकाचार (ethos) अपनी तत्काल बिज़नेस आवश्यकताओं से परे विस्तारित करने की कल्पना करती है।

इसी और अन्य प्रकार की Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*