DU BTech Admission 2023: स्पॉट राउंड 1 की बढ़ी लास्ट डेट

1 minute read
DU BTech Admission 2023

दिल्ली विश्वविद्यालय ने DU BTech एडमिशन 2023 स्पॉट राउंड 1 की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। कैंडिडेट्स नोटिस के लिए डीयू की ऑफिशियल वेबसाइट du.ac.in पर देख सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिस के अनुसार, बीटेक स्पॉट एडमिशन राउंड 1 के लिए स्वीकृति और ऑनलाइन फीस भरने की डेट 18 सितंबर, 2023 तक बढ़ा दी गई है।

इससे पहले, एलोकेटेड सीट की स्वीकृति की लास्ट डेट 13 सितंबर तक थी और एडमिशन फीस के भुगतान की अंतिम तिथि 15 सितंबर, 2023 तक थी।

कैंडिडेट को बीटेक स्पॉट एडमिशन राउंड में एलोकेटेड सीट पर एडमिशन लेना अनिवार्य होगा। स्पॉट एडमिशन राउंड के दौरान अपग्रेड और निकासी का कोई विकल्प नहीं होगा। स्पॉट एडमिशन राउंड में आवंटित सीट अंतिम होगी।

इसके अलावा, आवश्यकता पड़ने पर विश्वविद्यालय बाद के चरण में अधिक स्पॉट एडमिशन राउंड की घोषणा कर सकता है। कैंडिडेट को सलाह दी जाती है कि वे नियमित आधार पर एडमिशन वेबसाइट देखते रहें।

दिल्ली विश्वविद्यालय क्या है?

दिल्ली विश्वविद्यालय, जिसे दिल्ली यूनिवर्सिटी (युनिवर्सिटी ऑफ़ दिल्ली) के नाम से भी जाना जाता है, एक प्रसिद्ध सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी है, जो भारत के दिल्ली शहर में स्थित है। यह 1922 में स्थापित किया गया था और यह भारत में सबसे बड़े और प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटीज में से एक है। दिल्ली विश्वविद्यालय विभिन्न विषयों में अंडरग्रेजुएट, पोस्टग्रेजुएट और डॉक्टरेट कोर्सेज प्रदान करता है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी से जुड़ी महत्वपूर्ण अपडेट्स के लिए बने रहिए Leverage Edu के साथ।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*