IIM लखनऊ ने वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए 2 वर्षीय MBA के लिए मांगे आवेदन, लास्ट डेट है 20 नवंबर

1 minute read
IIM Lucknow ne mba program ke liye mange awedan

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट लखनऊ (IIM-L) ने अपने दो साल के अल्टरनेटिव वीकेंड एमबीए प्रोग्राम के लिए आवेदन शुरू किए हैं। यह प्रोग्राम वर्किंग प्रोफेशनल्स और ऑफिसर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट iiml.ac.in/wmp-instructions विजिट करके आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने की लास्ट डेट 20 नवंबर

कोर्स के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 20 नवंबर है। एग्जीक्यूटिव ऑफिसर्स के लिए PG प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (PGPWE) संस्थान के नोएडा कैंपस में आयोजित किया जाएगा। मौजूदा दौर में वर्किंग प्रोफेशनल्स के रूप में कार्यरत व्यक्तियों के लिए तैयार किया गया है।

इन टेस्ट के स्कोर्स की होगी आवश्यकता

इस कोर्स के लिए योग्य होने के लिए, कैंडिडेट्स के पास किसी भी विषय में अंडरग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए और न्यूनतम तीन साल का फुलटाइम वर्क एक्सपीरियंस होना अनिवार्य है। एडमिशन के लिए वैध GMAT/GRE स्कोर, CAT स्कोर या GATE स्कोर की आवश्यकता होती है। वहीं कैंडिडेट्स 17 दिसंबर को आईआईएम लखनऊ के नोएडा कैंपस में निर्धारित PGPWE प्रवेश परीक्षा का विकल्प भी चुन सकते हैं। शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को राइटिंग एबिलिटी टेस्ट और पर्सनल इंटरव्यू देने की आवश्यकता होगी।

इस प्रोग्राम में डिसीज़न साइंस, बिज़नेस एनवायरनमेंट, कम्युनिकेशन, मार्केटिंग मैनेजमेंट और अन्य में वैकल्पिक पाठ्यक्रम शामिल हैं।

PGPWE प्रोग्राम में पहले वर्ष में चार सेशन और दूसरे वर्ष में तीन सेशन शामिल हैं। चयनित कैंडिडेट्स आईआईएम लखनऊ के नोएडा कैंपस में हर अल्टरनेटिव वीकेंड में क्लासेज में हिस्सा लेंगे।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट लखनऊ (IIM-L) के बारे में

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट लखनऊ, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, भारत में एक पब्लिक बिजनेस स्कूल है। इसकी स्थापना 1984 में भारत सरकार द्वारा चौथे इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के रूप में की गई थी। आईआईएम लखनऊ मैनेजमेंट में पोस्टग्रेजुएट डिप्लोमा, फेलोशिप और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम प्रदान करता है।

इसी और अन्य प्रकार के Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*