कैनबरा विश्वविद्यालय की 1 करोड़ रूपये की स्कॉलरशिप पाने का आख़िरी मौका

1 minute read
कैनबरा विश्वविद्यालय की INR 1 करोड़ की अंतरराष्ट्रीय छात्रवृत्ति के लिए आवेदन जल्द ही बंद हो जाएगा।

कैनबरा विश्वविद्यालय 2023 में प्रवेश लेने की योजना बना रहे अंतरराष्ट्रीय छात्र VC’s Social Champion Scholarship के लिए 9 अक्टूबर, 2022 तक आवेदन कर सकेंगे।

ऑस्ट्रेलिया में कैनबरा विश्वविद्यालय ने घोषणा की है कि VC’s Social Champion Scholarship के लिए आवेदन विंडो 9 अक्टूबर, 2022 को बंद हो जाएगी। आवेदन 1 अप्रैल, 2023 को खोले गए, जिसमें सेमेस्टर वन, 2023 में कैनबरा विश्वविद्यालय में शुरू करने के इच्छुक अंतरराष्ट्रीय छात्रों को तीन छात्रवृत्ति की पेशकश की गई। छात्रवृत्ति का कुल संयुक्त मूल्य $200,000 (लगभग एक करोड़ रुपये तक) प्रति छात्र है।

इस स्कॉलरशिप में कोर्स ट्यूशन फीस, परिसर में आवास, और AUD 10,000 का वार्षिक भत्ता शामिल है। VC’s Social Champion Scholarship उन सभी प्रमुख खर्चों को कवर करेगी जो ऑस्ट्रेलिया में अध्ययन का एक हिस्सा हैं। 

स्कॉलरशिप के लिए इच्छुक छात्र दो आसान चरणों में नियत तिथि से पहले छात्रवृत्ति के लिए आवेदन कर सकते हैं-

चरण 1: छात्र के पास सेमेस्टर वन, 2023 के लिए कैनबरा विश्वविद्यालय से एक प्रस्ताव पत्र होना चाहिए। यदि उनके पास कोई प्रस्ताव नहीं है, तो वे लिंक का उपयोग करके प्रक्रिया का पालन करके शिक्षा एजेंट के माध्यम से या सीधे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

www.canberra.edu.au/future-students/apply-to-uc/international-student-applications. 

चरण 2: कैनबरा विश्वविद्यालय को अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए विश्वविद्यालय से एक प्रस्ताव पत्र की आवश्यकता होती है। एक बार यह हो जाने के बाद, वे सप्लीमेंट फॉर्म को पूरा करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। इसमें एक व्यक्तिगत बयान शामिल है। कैनबरा विश्वविद्यालय से एक प्रस्ताव पत्र के बिना जमा किए गए छात्रवृत्ति आवेदनों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी। स्कॉलरशिप फॉर्म का लिंक नीचे दिया गया है-

www.canberra.edu.au/campaign/vice-chancellors-social-champion-scholarship/application-form 

इस तरह के और अपडेट के लिए, Leverage Edu को फॉलो करें!

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*