क्या हम चंद्रयान 3 की लैंडिंग लाइव देख सकते हैं? 

1 minute read
क्या हम चंद्रयान 3 की लैंडिंग लाइव देख सकते हैं

चंद्रयान 3 ने चाँद पर सफल लैंडिंग कर ली है, दुनियाभर इस का बेसब्री से इंतजार कर रही थी. आज भारत के लिए गर्व का दिन है. लोग इसका लाइव टेलीकास्ट भी देख सकते हैं। ISRO द्वारा 23 अगस्त जब चंद्रयान-3 मिशन अपनी सफलता की ओर होगा, तो भारत एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेगा, ये उपलब्धियां विभिन्न क्षेत्रों भारतीय विज्ञान, इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी और उद्योग की ओर एक महत्वपूर्ण पहल होगी। 

ISRO के LVM3-M4-चंद्रयान-3 मिशन की सॉफ्ट-लैंडिंग का लाइव प्रसारण (Live Telecast of Chandrayaan 3 Landing) 23 अगस्त को 17:20 बजे से शुरू होगा। जिसे टेलीविजन, इसरो की वेबसाइट, इसरो के यूट्यूब चैनल, इसरो के फेसबुक पेज और डीडी (दूरदर्शन) नेशनल टीवी चैनल सहित कई जगहों पर 5 बजकर 27 मिनट से शुरू किया जायेगा।

देश-विदेश के लोग 14 जुलाई से इस दिन का इंतजार कर रहे थे और आज भारत ने पूरी दुनिया के लिए एक इतिहास को रच दिया है. पहली बार चांद की सतह पर भारत का परचम लहराया है। चंद्रयान -3 से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

आशा है आपको Chandrayaan 3 Landing Live Telecast की लेटेस्ट अपडेट्स की पूरी जानकारी प्राप्त हुई होगी। इसी तरह के अन्य ट्रेंडिंग आर्टिकल्स पढ़ने के लिए Leverage Edu के साथ बने रहें।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*