IIT Tirupati summer internships 2024 के लिए जल्द करें अप्लाई

1 minute read
IIT Tirupati summer internships 2024

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान तिरूपति (IIT Tirupati) ने समर इंटर्नशिप के लिए 4 मार्च से आवेदन विंडो ओपन कर दी है।  इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट iittp.plumerp.co.in/prod/iittirupati/internrp के जरिए इंटर्नशिप के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। IIT Tirupati summer internships 2024 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च 2024 है। 

IIT Tirupati summer internships 2024  के लिए आवेदन करने के लिए छात्र किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीई/बी.टेक/बी.एससी/एम.एससी/बीए/एमए या समकक्ष के प्री-फाइनल वर्ष में होना चाहिए। 

वे विभाग जहां छात्र इंटर्नशिप के लिए कर सकते हैं आवेदन

IIT Tirupati Summer Internship 2024: ऐसे करें आवेदन

स्टेप 1: सबसे पहले छात्र ऑफिशियल वेबसाइट iittp.ac.in पर जाएं।

स्टेप 2: वेबसाइट पर मौजूद लिंक IIT Tirupati invites applications from eligible candidates for admission into the Summer Internship (15th May to 14th July 2024) पर क्लिक करें।

स्टेप 3: कैंडिडेट दिए गये दिशानिर्देशों का पालन कर अपने फॉर्म को भरें।

स्टेप 4: फॉर्म को भरने के बाद कैंडिडेट डिटेल को जांच लें और सबमिट का बटन क्लिक करें। 

यह भी पढ़े : Today School Assembly News Headlines in Hindi (31 March) : स्कूल असेंबली के लिए 31 मार्च की मुख्य समाचार सुर्खियां

उम्मीदवारों का चयन प्रोफाइल, टेस्ट और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और चयनित छात्रों की सूची को वेबासइट पर जारी किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को निःशुल्क आवास उपलब्ध कराया जाएगा।

IIT तिरुपति के बारे में

IIT तिरूपति आंध्र प्रदेश के तिरूपति में एक ऑटोनोमस इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजिकल एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन है। इस संस्थान की स्थापना वर्ष 2015 में की गई थी। शुरुआत में इस संस्थान को आईआईटी मद्रास का जाता था। तीसरी पीढ़ी का इस संस्थान का कैंपस 539 एकड़ है, जिसमें एक प्रस्तावित रिसर्च पार्क भी शामिल है।

इसी और अन्य प्रकार के Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*