UPSC CISF AC Admit Card 2024:  जारी हुए सहायक कमांडेंट भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड, यहां है डायरेक्ट लिंक

1 minute read
UPSC CISF AC Admit Card 2024

UPSC CISF AC Admit Card 2024: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सीआईएसएफ एसी (ईएक्सई) भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। UPSC द्वारा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में कमांडेंट की खाली पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा को 10 मार्च को आयोजित किया जाएगा।

UPSC CISF AC Admit Card 2024

उम्मीदवार एग्जाम के दिन एग्जाम सेंटर पर यूपीएससी सीआईएसएफ असिस्टेंट प्रवेश पत्र के साथ आधार कार्ड व पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ अवश्य लेकर जाएं। इन दस्तावेजों के बिना किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा केंद्र में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

बता दें कि आयोग केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में असिस्टेंट कमांडेंट पदों को भरने के लिए लिमिटेड डेपार्टमेनल कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन (Limited Departmental Competitive Examination) आयोजित कर रहा है। आयोग द्वारा जारी ऑफिसियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, एग्जाम नई दिल्ली में आयोजित की जाएगी।

UPSC CISF AC e-Admit Card 2024 link 

UPSC CISF AC Admit Card 2024 ऐसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले उम्मीदवार upsc.gov.in पर जाएं।
  • अब होमपेज पर दिए गए ‘UPSC CISF EXE LDCE Admit Card 2024 Download’ लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें।
  • उम्मीदवार के एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखेगा।
  • एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें।
  • यदि एडमिट कार्ड में किसी प्रकार की कोई श्रुटि मिलती है, तो मेल के जरिए इसमें करेक्शन करवाएं।

उम्मीद है आप सभीको UPSC CISF AC Admit Card 2024 से संबंधित सभी जानकारी मिल गयी होगी। इसी तरह की अन्य लेटेस्ट जॉब्स अलर्ट की अपडेट के पढ़ने के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*