IIM बैंगलोर ने लॉन्च किया एक शॉर्ट टर्म लीडरशिप प्रोग्राम, जानें आवेदन लिंक और फीस 

1 minute read
iim banglore ne launch kiya ek short term leadership program

भारत में जब भी मैनेजमेंट संस्थानों की बात होती है तो IIMs की बात प्रमुखता की जाती है। मैनेजमेंट कोर्सेज के लिए IIM सबसे अच्छे संस्थान माने जाते हैं। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (IIM) बैंगलोर ने एक लीडरशिप सर्टिफिकेट कोर्स लॉन्च किया है। इच्छुक कैंडिडेट IIM बैंगलोर की ऑफिशियल वेबसाइट eep.iimb.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।  

नौ महीने रहेगी कोर्स की अवधि 

IIM बैंगलोर के द्वारा शुरू किए जा रहे इस मैनेजमेंट कोर्स की अवधि नौ महीने की होगी। IIM बैंगलोर द्वारा शुरू किया जा रहा यह शॉर्ट टर्म लीडरशिप प्रोग्राम एक लॉन्ग डिस्टेंस लर्निंग प्रोग्राम होगा। इस कोर्स के माध्यम से वर्किंग प्रोफेशनल्स को बहुत फायदा मिलेगा और वे इसे अपनी जॉब में अच्छे से लागू कर सकेंगे, जिससे उन्हें अच्छी करियर ग्रोथ मिलेगी।

28 फरवरी तक करें आवेदन 

IIM बैंगलोर द्वारा शुरू किए जा रहे इस लॉन्ग डिस्टेंस प्रोग्राम के लिए कैंडिडेट्स दिनांक 28.2.2024 तक आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स IIM बैंगलोर की ऑफिशियल वेबसाइट eep.iimb.ac.in पर जाकर इस शॉर्ट टर्म कोर्स के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

फीस 

IIM बैंगलोर द्वारा शुरू किए जा रहे इस नौ महीने के शॉर्ट टर्म लीडरशिप सर्टिफिकेट कोर्स के लिए कैंडिडेट्स को कुल INR 7,40,000 फीस के रूप में चुकाने होंगे। 

आवश्यक दस्तावेज़ 

इस कोर्स के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को IIM बैंगलोर के ऑफिशियल पोर्टल पर अपना रिज़्यूमे, लेटेस्ट फोटोग्राफ और ग्रेजुएशन सर्टिफिकेट अपलोड करना होगा।  

1 अप्रैल से शुरू होगा कोर्स 

IIM बैंगलोर द्वारा शुरू किया जा रहा यह शॉर्ट टर्म, लॉन्ग डिस्टेंस लीडरशिप प्रोग्राम दिनांक 1.4.2024 से शुरू होगा। इस कोर्स के लिए चयनित कैंडिडेट्स के बारे में दिनांक 5.3.2024 को IIM बैंगलोर के द्वारा IIM बैंगलोर के ऑफिशियल पोर्टल पर जारी कर दी जाएगी।  

इसी और अन्य प्रकार के Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*