UPSC 2024: यूपीएससी ने जारी किया नर्सिंग ऑफिसर के पदों के लिए परीक्षा का नोटिफिकेशन, जानें समय और तिथि 

1 minute read
UPSC 2024 upsc ne jari kiya nursing officer ke pado ke liye pariksha ka notification

संघ लोक सेवा आयोग UPSC) की ओर से 1930 रिक्तियों पर  नर्सिंग ऑफिसर और ESIC की परीक्षा की तिथि को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। जिन कैंडिडेट्स ने नर्सिंग ऑफिसर और ESIC परीक्षा 2024 के लिए आवेदन किया था वे परीक्षा के लिए अपनी तैयारियों को तेज़ कर सकते हैं। 

7 जुलाई 2024 को आयोजित की जाएगी परीक्षा 

यूपीएससी ESIC 2024 की परीक्षा दिनांक 7 जुलाई 2024 को आयोजित की जाएगी। इस संबंध में यूपीएससी की ओर से आधिकारिक नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। कैंडिडेट्स यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ESIC एग्जाम 2024 का नोटिफिकेशन देख सकते हैं।  

यह भी पढ़ें : 17 मई 2024 (हिंदी करंट अफेयर्स)

यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया नोटिफिकेशन 

यूपीएससी की ओर से नर्सिंग ऑफिसर और ESIC परीक्षा 2024 का नोटिफिकेशन यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : स्कूल असेंबली के लिए 18 मई की मुख्य समाचार सुर्खियां

1 जुलाई को जारी कर दिया जाएगा एडमिट कार्ड 

यूपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि यूपीएससी ESIC और नर्सिंग ऑफिसर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड दिनांक 1 जुलाई 2024 को जारी कर दिया जाएगा। कैंडिडेट्स यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।  

यह भी पढ़ें : UPSC 2024: यूपीएससी ने जारी की सीडीएस एग्जाम 2 की तारीख, जानें डिटेल्स 

दोपहर में आयोजित की जाएगी परीक्षा 

यूपीएससी ESIC और नर्सिंग ऑफिसर परीक्षा 2024 7 जुलाई 2024 के दिन दोपहर 2 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए रिपोर्टिंग टाइम 1.30 बजे का रखा गया है। उसके बाद आने वाले कैंडिडेट्स को एग्जामिनेशन हॉल में एंट्री नहीं मिलेगी। कैंडिडेट्स को रिपोर्टिंग टाइम से पहले एग्जामिनेशन सेंटर पहुँच जाने की सलाह दी जाती है।  

ऐसे ही अन्य इंडियन एग्ज़ाम अपडेट्स के लिए Leverage Edu के साथ जुड़े रहें।

 

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*