Fact check: क्या CBSE Board Result 2023 कल जारी होने वाला है या और लग सकता है समय? जानिये ताजा अपडेट

1 minute read
cbse board result 2023 (2)

CBSE के 12वीं के छात्रों का इंतजार जल्द भी खत्म होने वाला है। CBSE बोर्ड जल्द ही रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट cbse.gov.in और cbseresults.nic.in या results.cbse.nic.in 2023 पर जारी कर सकता है। अभी तक ऑफिशियल वेबसाइट पर CBSE Board Result 2023 से जुड़ी कोई अपडेट नहीं है। 

CBSE Board Result 2023
सीबीएसई की ऑफिशियल वेबसाइट पर 2023 के रिजल्ट से जुड़ी कोई अपडेट नहीं है।

पहले माना जा रहा था कि 5 मई को रिजल्ट जारी किया जा सकता है, लेकिन बोर्ड ने अभी तक ऑफिशियल वेबसाइट पर CBSE Board Result 2023 से जुड़ी कोई अपडेट नहीं दी है, हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूल्यांकन कार्य पूरा हो चुका है और मई के दूसरे सप्ताह तक रिजल्ट आ सकता है।

Twitter पर भी अभी तक CBSE की ओर से कोई अपडेट नहीं

उम्मीद की जा रही है कि पिछले साल की तरह इस बार भी CBSE Board 10वीं, 12वीं के रिजल्ट की डेट और टाइम Twitter पर घोषित कर सकता है। स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट के साथ ही Twitter पर भी रिजल्ट के अनाउंसमेंट की जानकारी करते रहें। हालांकि अभी तक ट्विटर पर सीबीएसई की ओर से कोई अपडेट नहीं दिया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि रिजल्ट 10 मई को जारी किया जा सकता है, लेकिन CBSE Board की ओर से Result 2023 के लिए कोई अपडेट नहीं दी गई है। बोर्ड जल्‍द ही रिजल्‍ट डेट की आधिकारिक जानकारी जारी करेगा। परीक्षा में शामिल हुए उम्‍मीदवार अपने एग्‍जाम रोल नंबर की मदद से अपना रिजल्ट डाउलनोड कर सकेंगे। 

CBSE Board Results 2023 Live Updates @cbseresults.nic.in : जानिये कैसे चेक करेंगे 10वीं और 12वीं का रिजल्ट

इसी प्रकार की और अधिक महत्वपूर्ण न्यूज़ अपडेट्स के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*