भारत में हॉस्पिटैलिटी शिक्षा को और बेहतर बनाने के लिए Accor और IIHM ने साइन किया MoU

1 minute read
India me education ko aur acche karne ke liye saath aaye Accor aur IIHM

हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र में शिक्षा को बढ़ाने की दिशा में Accor और इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (IIHM) ने कोलकाता के साल्ट लेक में IIHM के प्रतिष्ठित ग्लोबल कैंपस में एक MoU पर हस्ताक्षर किए हैं। यह MoU पूरे भारत में बेहतर हॉस्पिटैलिटी शिक्षा प्रदान करने और छात्रों को रोजगार के अवसरों के साथ सशक्त बनाने का लॉन्ग टर्म विज़न स्थापित करता है।

Accor India और दक्षिण एशिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संचालन, पुनीत धवन ने कहा कि ”IIHM के साथ हमारी साझेदारी हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र के भीतर भविष्य की प्रतिभाओं के पोषण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करती है। हम आतिथ्य की गतिशील दुनिया में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक स्किल्स और नॉलेज के साथ युवा दिमागों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित हैं।”

ये होंगे मेजर फैक्टर्स

Accor IIHM को इंडस्ट्री-रेलेवेंट कोर्सेज के डिजाइन का समर्थन करने, इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग के अवसर प्रदान करने, गेस्ट लेक्चर देने, फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम्स को सुविधाजनक बनाने, Accor India मैनेज्ड होटलों में इंटर्नशिप और प्लेसमेंट प्रदान करने और अपनी संपत्तियों में परिचालन प्रदर्शन प्रदान करने के लिए आवश्यक इनपुट प्रदान करेगा।

IIHM और एक्कोर के बीच यह सहयोग भारत में हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में शिक्षा, स्किल डेवलपमेंट, उद्योग जुड़ाव पर जोर देता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि भविष्य की प्रतिभाओं को हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में वास्तविक दुनिया का अनुभव प्रदान करता है।

Accor के बारे में

Accor एक विश्व अग्रणी आतिथ्य समूह है जो 110 से अधिक देशों में 5500 संपत्तियों, 10 000 खाद्य और पेय स्थानों, कल्याण सुविधाओं या फ्लेक्सिबल वर्कप्लेसेस में अनुभव प्रदान करता है। इस ग्रुप के पास उद्योग के सबसे विविध हॉस्पिटैलिटी इकोसिस्टम में से एक है, जिसमें लग्जरी से लेकर अर्थव्यवस्था तक 40 से अधिक होटल ब्रांड, साथ ही Ennismore के साथ लाइफस्टाइल शामिल हैं।

इसी और अन्य प्रकार के Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*