COO प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के लिए IIM कोझिकोड और Emeritus आए साथ

1 minute read
COO productivity ko badhane ke liye IIM Kozhikode aur Emeritus aaye sath

चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर्स (COO) की भूमिका के बढ़ते महत्व को देखते हुए आईआईएम कोझिकोड (IIM-K) ने चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर प्रोग्राम शुरू करने के लिए Emeritus के साथ हाथ मिलाया है।

Emeritus की एक प्रेस रिलीज़ के अनुसार, नए लॉन्च किए गए प्रोग्राम में केलॉग एक्जीक्यूटिव एजुकेशन द्वारा सर्टिफिकेट्स के साथ दो विशेष ऑनलाइन मॉड्यूल शामिल हैं। प्रोग्राम की कुल अवधि 12 महीने है और इसे ऑपरेशनल लीडर्स और COO की भूमिका के इच्छुक लोगों के साथ-साथ नए और विकसित COO के लिए डिज़ाइन किया गया है।

प्रोग्राम में IIM-K फैकल्टी द्वारा लाइव-ऑनलाइन सेशन के साथ-साथ केलॉग एक्जीक्यूटिव एजुकेशन द्वारा पूर्व-रिकॉर्ड किए गए वीडियो लेक्चर्स के माध्यम से दिए गए दो ऑनलाइन मॉड्यूल शामिल हैं। प्रेस रिलीज़ में उल्लेख किया गया है कि आईआईएम कोझिकोड के कैंपस में नेतृत्व मैन्युफैक्चरिंग वर्कशॉप के साथ 3 दिवसीय कैंपस इमर्जन के साथ-साथ रणनीतिक और ग्लोबल सप्लाई चेन मैनेजमेंट में कमर्शियल सिमुलेशन के साथ व्यावहारिक शिक्षा भी शामिल है, जो IIM-K के फैकल्टी द्वारा निर्देशित एक महत्वपूर्ण प्लान है।

फीस डिटेल्स

प्रोग्राम 30 मार्च, 2024 को INR 6,50,000 + GST करों के फीस के साथ शुरू होने वाला है।

योग्यता

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय (UGC/AICTE/DEC/AIU/राज्य सरकार/मान्यता प्राप्त अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय) से ग्रेजुएट (10+2+3) या डिप्लोमा होल्डर (केवल 10+2+3) ग्रेजुएशन में कम से कम 50% अंकों के साथ न्यूनतम 10 वर्ष के कार्य अनुभव के साथ इस प्रोग्राम के लिए आवेदन कर सकते हैं।

IIM कोझिकोड के बारे में

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) कोझिकोड की स्थापना 1996 में भारत सरकार द्वारा केरल राज्य सरकार के सहयोग से की गई थी। संस्थान मैनेजमेंट कोर्सेज के लिए प्रसिद्ध है। संस्थान के फ्लैगशिप एमबीए ने फाइनेंशियल टाइम्स मास्टर्स इन मैनेजमेंट रैंकिंग 2023 में वर्ल्ड रैंक-77 पर डेब्यू किया। एमबीए प्रोग्राम के लिए संस्थान को एशिया के टॉप-10 बी-स्कूलों में और सभी IIM में चौथा स्थान दिया गया है।

इसी और अन्य प्रकार की Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*