भुवनेश्वर के रीजनल इंस्टिट्यूट को भारत सरकार ने दी एंकर संस्थान के रूप में मान्यता

1 minute read
Bhubaneswar ke regional institute ko bharat sarkar ne di anchor institute ke roop me manyata

लोकल एजुकेशन इंस्टिट्यूट NCERT, भुवनेश्वर की पहचान स्किल डेवलपमेंट और उद्यमिता (Entrepreneurship) मंत्रालय और शिक्षा मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा संस्थान और तीन जिलों में G20 जन भागीदारी इवेंट्स की श्रृंखला के आयोजन और कोआर्डिनेशन के लिए पहचानी गई एंकर संस्थानों में से एक के रूप में की गई है। यह इवेंट जाजपुर, केंद्रपाड़ा और जगतसिंहपुर में हुआ है।

G20 जनभागीदारी इवेंट्स के तहत संस्थान और डीएम स्कूल के छात्रों और कर्मचारियों के बीच लॉन टेनिस और बैडमिंटन मैत्री मैच आयोजित किए गए। दोनों आयोजनों का उद्घाटन संस्थान के प्रिंसिपल प्रो. पी.सी. अग्रवाल ने किया। 

फैकल्टी और स्टाफ बनाम छात्रों का लॉन टेनिस टूर्नामेंट सुबह टेनिस कोर्ट में आयोजित किया गया, जिसमें सभी खिलाड़ी, दर्शक, अधिकारी और आयोजक शामिल हुए और इस कार्यक्रम के साक्षी बने। बैडमिंटन कोर्ट में सुबह 7 बजे से फैकल्टी और स्टाफ वीएस छात्रों का बैडमिंटन मैच हुआ। दोनों महिला फैकल्टीज और छात्रों की टीमों में से प्रत्येक में 6 सदस्य थे। 

संस्थान के पुरुष संकाय बनाम छात्रों के लिए समान संख्या। लगभग 150 सदस्य- केयरटेकर सदस्य, छात्र, संस्थान और डीएम स्कूल के संकाय ने गतिविधि में भाग लिया। यह पूरे मैच के दौरान दृढ़ संकल्प, समर्पण, स्वभाव, सहनशक्ति, निष्पक्ष खेल और भावना का उत्कृष्ट प्रदर्शन था। प्रो. लक्ष्मीधर बेहरा, नोडल अधिकारी जी 20 ने प्रो. ए.के. महापात्र और डॉ. डी.के. बेज शामिल थे।

इसी प्रकार की और अधिक महत्वपूर्ण न्यूज़ अपडेट्स के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*