XLRI प्लेसमेंटः 117 कंपनियों ने नौकरियों के साथ बरसाया पैसा, करोड़ों में रहा पैकेज

1 minute read
bits ke campus annual salary package me 12 percent ki badhotari hui hai

किसी भी स्टूडेंट का सपना होता है कि उसे अपनी फील्ड में अच्छी नौकरी के साथ बेस्ट सैलरी का ऑफर मिले। इस बार झारखंड में XLRI जमशेदपुर के शैक्षणिक सेशन 2021-2023 के छात्रों के हुनर को कई कंपनियों ने उड़ान दी। संस्थान में रिकॉर्ड प्लेसमेंट हुआ। 2 वर्ष के बिजनेस मैनेजमेंट व ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट बैच के 100 प्रतिशत छात्र लॉक हो गए। 

कैंपस प्लेसमेंट में 117 कंपनियों ने हिस्सा लिया। इस बार सर्वाधिक सालाना पैकेज INR 1.10 करोड़ का रहा और यह अब तक का सर्वाधिक है। पिछले वर्ष अधिकतम पैकेज INR 60 लाख रहा था।

इंटरव्यू के आधार पर चयनित किए गए स्टूडेंट्स 

अगर जाॅब्स की बात करें तो इंटरव्यू की अहम भूमिका है। XLRI जमशेदपुर और दिल्ली कैंपस के 463 स्टूडेंट्स के बीच 484 को राष्ट्रीय स्तर पर, जबकि 3 अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑफर दिया। इसमें 30 नए रिक्रूटर थे, जिन्होंने पहली बार स्टूडेंट्स को जाॅब्स ऑफर कीं। प्लेसमेंट प्रक्रिया में जमशेदपुर और दिल्ली कैंपस के स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। सभी स्टूडेंट्स का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया गया। 

डायरेक्टर ने सभी स्टूडेंट्स को दी बधाई

XLRI के डायरेक्टर फादर एस जॉर्ज ने स्टूडेंट्स की सराहनी की और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई दी। फादर एस जॉर्ज ने कहा कि संस्थान के ये स्टूडेंट्स देशके विकास में अहम भूमिका अदा करेंगे। XLRI ने इस साल रिकॉर्ड 100 प्रतिशत प्लेसमेंट की उपलब्धि हासिल की है। 

स्टूडेंट्स को सबसे ज्यादा ऑफर कंसल्टिंग, सेल्स एंड मार्केटिंग और BSFE सेक्टर से दिए गए। Amazon, Bain & Company, Boston Consulting Group, HUL, ITC, Paytm और PwC ने नियमित भर्ती करने वालों में सबसे ज्यादा ऑफर दिए। वहीं 43.8 प्रतिशत स्टूडेंट्स को प्री-प्लेसमेंट ऑफर दिया गया।

अन्य महत्वपूर्ण न्यूज़ अपडेट्स के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*