SSC CHSL 2022: फाइनल रिजल्ट से पहले जारी हुई वैकेंसी डिटेल, आज है आवेदन का अंतिम मौका

1 minute read
SSC CHSL 2022: फाइनल रिजल्ट से पहले जारी हुई वैकेंसी डिटेल, आज है आवेदन का अंतिम मौका

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर SSC CHSL 2022 की फाइनल वैकेंसी लिस्ट को जारी कर दिया है।

SSC CHSL 2022 फाइनल रिजल्ट रिलीज होने से पहले कमीशन ने खाली पोस्ट के लिए विकल्प-सह-वरीयता (ऑप्शन-कम-प्रिफरेंस) आवेदन जारी किए हैं।

Staff Selection Commission द्वारा जारी इस नोटिफिकेशन के मुताबिक SSC CHSL 2022 की 3242 पोस्ट भरी जाएंगी। SSC CHSL 2022 टीयर-1 परीक्षा 9 से 21 मार्च तक आयोजित की गई थी और वहीं इस परीक्षा का परिणाम 19 मई को जारी हुआ था। वहीं इस परीक्षा का टीयर-2 कई जिलों के परीक्षा केंद्रों में 26 जून को आयोजित किया था।

  • टीयर-1 परीक्षा 09 से 21 मार्च तक
  • टीयर-2 परीक्षा 26 जून को

SSC ने जारी नोटिफिकेशन में कहा है कि फाइनल रिजल्ट जारी करने से पहले उन कैंडिडेट्स द्वारा पोस्ट/डिपार्टमेंट के लिए विकल्प-सह-वरीयताएं (ऑप्शन-कम-प्रिफरेंस) प्रस्तुत करना आवश्यक है जिन्होंने टियर-II परीक्षा में भाग लिया था।

जो कैंडिडेट्स टियर- II में उपस्थित हुए हैं, वह SSC (मुख्यालय) की आधिकारिक वेबसाइट पर अपने ‘कैंडिडेट्स लॉग-इन’ के माध्यम से SSC CHSL-2022 के लिए पोस्ट/डिपार्टमेंट के लिए अपना ऑप्शन-कम-प्रिफरेंस सब्मिट करें। ऑप्शन-कम-प्रिफरेंस के लिए 27 जुलाई लास्ट डेट है। कैंडिडेट्स विकल्प-सह-वरीयता (ऑप्शन-कम-प्रिफरेंस) फॉर्म के लिए सबमिशन विंडो 22 जुलाई, 2023 को ओपन हुई थी।

  1. आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लीक करें। 
  2. आधिकारिक नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लीक करें। 
  3. आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लीक करें। 

आशा है आपको ये SSC CHSL-2022 भर्ती प्रक्रिया की जानकारी मिल गई होगी। ऐसे ही लेटेस्ट जॉब्स अपडेटस के बारे में जानने के लिए Leverage Edu के साथ बनें रहें। 

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*