Propelld के साथ बजाज मार्केट्स ने की एजुकेशन लोन देने के लिए पार्टनरशिप

1 minute read
Propelld aur bajaj markets ne ki education loan dene ke liye partnership

बजाज फिनसर्व की सहायक (subsidiary) कंपनी बजाज मार्केट्स ने डोमेस्टिक एजुकेशन लोन देने वाले प्रमुख फाइनेंशियल एजुकेशन Propelld के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य देश भर के छात्रों को पढ़ाई को अधिक आसानी और सामर्थ्य के साथ आगे बढ़ाने के लिए सशक्त बनाना है।

यह भी पढ़ें: पढ़ाई के लिए मिलेगा आसानी से एजुकेशन लोन – Education Loan Kaise Le

बजाज मार्केट्स पर Propelld एजुकेशन लोन का अधिकतम अमाउंट INR 20 लाख तक है। इसके लिए ब्याज दरें 11.50% प्रति वर्ष से लेकर 15% प्रति वर्ष तक होती हैं। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य उच्च शिक्षा के फाइनेंसिंग को व्यापक स्टूडेंट बेस के लिए सुलभ बनाना है। इसके साथ ही, 5 साल तक की फ्लेक्सिबल रीपेमेंट टर्म्स छात्रों को अनुचित फाइनेंशियल बर्डन के बिना अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देती हैं।

बजाज मार्केट्स पर यूज़र्स के अनुकूल है आवेदन प्रक्रिया

बजाज मार्केट्स पर यूज़र्स के अनुकूल प्लेटफॉर्म आवेदन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करता है, जिससे उधारकर्ताओं के लिए आवश्यक धनराशि तक पहुंच त्वरित और सुविधाजनक हो जाती है। Propelld ने जिम्मेदार लोन सुनिश्चित करने और आवेदकों के विविध समूह को पूरा करने के लिए स्पष्ट और आसान योग्य निर्धारित की है।

बजाज मार्केट्स अपनी पेशकशों का विस्तार करना जारी रखता है, जिससे व्यक्तियों को विभिन्न फाइनेंशियल प्रॉडक्ट्स जैसे कि लोन, इंश्योरेंस पॉलिसी, इन्वेस्टमेंट ऑप्शंस और बहुत कुछ की तुलना करने और चुनने के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन प्रदान किया जाता है। Propelld की विशेषज्ञता के साथ, बजाज मार्केट्स छात्रों की शैक्षणिक सफलता की यात्रा में अपनी स्थिति मजबूत करता है।

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट लोन कैसे लें?

बजाज मार्केट्स के बारे में

बजाज फिनसर्व की सहायक कंपनी और भारत में सबसे तेजी से बढ़ती फिनटेक कंपनियों में से एक, बजाज मार्केट्स एक डिजिटल मार्केटप्लेस है जो सभी केटेगरी – लोन, कार्ड, इंश्योरेंस, इन्वेस्टमेंट, पेमेंट, पॉकेट इंश्योरेंस और VAS में कई फाइनेंशियल प्रॉडक्ट्स पेश करता है। बजाज मार्केट्स ने “इंडिया का फाइनेंशियल सुपरमार्केट” की पेशकश के लिए विश्वसनीय फाइनेंशियल ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है।

इसी और अन्य प्रकार की Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*