NEET MDS 2024: राउंड 1 काउंसलिंग रिजल्ट mcc.nic.in पर जारी

1 minute read
NEET MDS 2024

NEET MDS 2024: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने काउंसलिंग के पहले दौर के लिए नेशनल एंट्रेंस कम एलिजिबिलिटी टेस्ट मास्टर ऑफ डेंटल सर्जरी (NEET MDS) के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने NEET MDS Counselling के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था, वे उम्मीदवार राउंड 1 के लिए अपना सीट अलॉटमेंट रिजल्ट 2024 आधिकारिक वेबसाइट – mcc.nic.in पर प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल (रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि) की आवश्यकता होगी।

ऑफिशियल शेड्यूल के अनुसार, जिन उम्मीदवारों को NEET MDS के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है और जिन्हें राउंड वन काउंसलिंग में सीटें अलॉट की गई हैं, उन्हें 17 जुलाई 2024 से पहले अलॉट की गई यूनिवर्सिटी में रिपोर्ट करना होगा। इसी तरह, सत्यापित उम्मीदवार का डेटा 19 जुलाई 2024 तक इंस्टीट्यूशन द्वारा MCC को साझा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : इस विश्वविद्यालय ने बदल दिया बी.कॉम ऑनर्स का पैटर्न, जानिए डिटेल्स 

NEET MDS 2024: राउंड 2 काउंसलिंग के बारे में

NEET MDS 2024 राउंड 2 काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन 22 जुलाई 2024 से शुरू होगा, जिसमें जॉइन करने की अंतिम तिथि 7 अगस्त 2024 निर्धारित की गई है। जिन कैंडिडेट्स ने राउंड 1 में अलॉट अपनी सीट स्वीकार नहीं की या सीट अपग्रेड के लिए अप्लाई किया है, वे राउंड 2 काउंसलिंग में भाग लेने के लिए एलिजिबल हैं।

यह भी पढ़ें : 

ऐसे ही अन्य न्यूज़ अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए Leverage Edu के साथ।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*