IIM संबलपुर दिल्ली कैंपस की लाॅंचिंग करेगा, वर्किंग प्रोफेशनल्स और उद्यमियों के लिए ऑफर होंगे कोर्सेज

1 minute read
News

IIM और IIT एजुकेशन की फील्ड में लगातार नए आयाम स्थापित कर रहे हैं। अब इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM), संबलपुर ने वर्किंग प्रोफेशनल्स और उद्यमियों के लिए अपना नया कैंपस शुरू किया है। IIM संबलपुर के डायरेक्टर महादेव जायसवाल ने बताया कि शनिवार यानी 6 मई 2023 से नेशनल कैपिटल में वर्किंग प्रोफेशनल्स और उद्यमियों के लिए नए कोर्सेज के साथ नया कैंपस शुरू किया जाएगा।

इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर महादेव जायसवाल ने बताया कि कैंपस का उद्देश्य उन लोगों को आकर्षित करना है जो अपना प्रोफेशन और बिजनेस को जारी रखते हुए मैनेजमेंट की पढ़ाई करना चाहते हैं। दिल्ली में एक केंद्र स्थापित करने का उद्देश्य वर्किंग प्रोफेशनल्स, ऑफिसर्स और उद्यमियों को आकर्षित करना है, जो संबंधित बिजनेस और प्रोफेशन को जारी रखते हुए वीकेंड में मैनेजमेंट की पढ़ाई करना चाहते हैं। 

प्रोफेशनल्स, ऑफिसर्स और उद्यमियों के लिए होगा बढ़िया अवसर 

जायसवाल ने कहा कि यह कैंपस प्रोफेशनल्स, ऑफिसर्स और उद्यमियों के लिए एक अवसर होगा जो IIM जैसे प्रमुख मैनेजमेंट इंस्टिट्यूट से मैनेजमेंट की डिग्री हासिल करना चाहते हैं, क्योंकि दिल्ली में कोई IIM नहीं है। कैंपस में फ़्लिप किए गए क्लासरूम स्टडीज़, लेक्चर्स, केस डिस्कशन्स, प्रोजेक्ट वर्क, टर्म पेपर्स, सेमिनार प्रेज़ेंटेशन्स, असाइनमेंट्स और मैनेजमेंट गेम्स की क्लासेज होंगी। 

इंटरनेशनल यूनिवर्सिटीज से ड्यूल डिग्री लेने का विकल्प 

डायरेक्टर ने बताया कि उनके पास इंटरनेशनल यूनिवर्सिटीज से ड्यूल डिग्री लेने का विकल्प होगा। 2015 में ओडिशा में स्थापित IIM संबलपुर का मुख्य कैंपस स्टूडेंट्स के लिए पीजी, डॉक्टरेट और एमडीपी के प्रोग्राम्स के लिए जाना जाता है।

इसी प्रकार की और अधिक महत्वपूर्ण न्यूज़ अपडेट्स के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*