लंदन का प्रतिष्ठित इंस्टीट्यूट LIBF अब हुआ भारत में लॉन्च, भारतीय उपमहाद्वीप में एडवांस्ड फाइनेंशियल एजुकेशन पाने का अवसर

1 minute read
London ka lokpriya institute LIBF ab hua bharat me launch

The London Institute of Banking & Finance (LIBF) ने Indiaedge Education Pvt के साथ साझेदारी में LIBF India के लॉन्च की घोषणा की, जिसका उद्देश्य भारतीय उपमहाद्वीप में अपने करियर को विकसित करने, बैंकिंग और फाइनेंस प्रोफेशनल्स  का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किए गए प्रोग्राम्स की एक श्रृंखला प्रदान करना है।

LIBF India लॉन्चिंग के दौरान LIBF के सीईओ एलेक्स फ्रेजर ने कहा “हम इंडियाएज एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड जैसे एक सम्मानित शिक्षा संगठन के साथ साझेदारी करने में सक्षम होने से प्रसन्न हैं। इस क्षेत्र में उत्कृष्ट पेशेवर और एक्सक्यूटिव एजुकेशन लाने के लिए LIBF ने अपने 140 साल की विरासत को आज तक संभाल कर रखा है।

LIBF India को भारतीय उपमहाद्वीप में बैंकिंग और फाइनेंस प्रोफेशनल्स की पेशेवर और कार्यकारी योग्यताओं, प्रमाणपत्रों और अनुकूलित प्रशिक्षण समाधानों के साथ, स्किल्स बढ़ाने में मदद करने के उद्देश्य के साथ शुरू किया गया है। यही उद्देश्य प्रतिभागियों को बदलते परिवेश में फलने-फूलने में सक्षम बनाता है।

सीईओ एलेक्स फ्रेजर ने कहा “इस प्रोग्राम के दौरान प्रोफेशनल्स क्वॉलिफिकेशन्स और कार्यकारी शिक्षा कार्यक्रम अंतरराष्ट्रीय बैंकिंग के सभी पहलुओं, फिनटेक, जोखिम और उधार जैसे क्षेत्रों को विशेषज्ञ कवर करते हैं। प्रस्तावित कार्यक्रमों में सूक्ष्म मॉड्यूल, योग्यता और बीस्पोक एक्सक्यूटिव एजुकेशन शामिल है, जो कि ऑनलाइन क्लासेज, वेबिनार, पॉडकास्ट और स्व-अध्ययन के माध्यम से छात्रों को दी जाती है।”

Indiaedge Education Pvt के डायरेक्टर सुमित मेहता ने कहा, “हमारा मिशन छात्रों और पेशेवरों को विश्व स्तरीय शिक्षा के माध्यम से आवश्यक कौशल के साथ सशक्त बनाना है, जो उन्हें आज के अत्यधिक गतिशील वातावरण में चुनौतियों और अवसरों के लिए तैयार करता है।” प्रौद्योगिकी और डिजिटलीकरण पर हम विशेष रूप से ऋण देने, फिनटेक और अनुपालन में प्रतिभा और कौशल की उच्च मांग की उम्मीद करते हैं। LIBF के प्रोग्राम BFSI सेक्टर में अपने करियर को बढ़ाने के लिए छात्रों और पेशेवरों को विकसित करने के लिए तैयार किए गए हैं।”

LIBF के बारे में

LIBF लंदन शहर की सबसे प्रतिष्ठित शैक्षिक संसथान में से एक है जो अपनी 140 साल की विरासत के साथ एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त पेशेवर निकाय है। जिसका लक्ष्य दुनिया भर में बैंकिंग और वित्त क्षेत्र में काम करने वालों को उत्कृष्ट शिक्षा प्रदान करना है।

LIBF India के बारे में

LIBF India की स्थापना 2023 में भारतीय उपमहाद्वीप में बैंकिंग और फाइनेंस प्रोफेशनल्स  को पेशेवर और कार्यकारी योग्यताओं, प्रमाणपत्रों और अनुकूलित प्रशिक्षण समाधानों के लिए की गई है।

LIBF प्रमुख एजुकेशनल मैनेजमेंट और ट्रेनिंग ऑर्गेनाइज़ेशंस में काम करने के मजबूत अनुभव के साथ-साथ बैंकिंग और फाइनेंस एक्सपर्टीज का एक विवेकपूर्ण मिश्रण लाता है।

इसी प्रकार की और अधिक महत्वपूर्ण न्यूज़ अपडेट्स के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*