IIM Sambalpur MBA program 2024: IIM संबलपुर (दिल्ली कैंपस) ने एमबीए कोर्स के लिए मांगे आवेदन 

1 minute read
IIM Sambalpur MBA program 2024

IIM Sambalpur MBA program 2024: भारतीय प्रबंधन संस्थान , संबलपुर (IIM Sambalpur) ने अपने दिल्ली परिसर के लिए पेशेवरों के लिए एमबीए कोर्स के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य और इच्छुक कैंडिडेट आईआईएम-संबलपुर की ऑफिशियल वेबसाइट iimsambalpur.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल है।

यह एमबीए प्रोग्राम दो साल का होगा, यह कोर्स कैंडिडेट में आन्ट्रप्रनर्शिप स्किल, इनोवेशन आदि को बढ़ावा देने के लिए डिजाइन किया गया है। इस कोर्स के लिए क्लास विकेंड पर मिक्स मोड में आईआईएम-संबलपुर के दिल्ली परिसर, आईएसआईडी, वसंत कुंज, नई दिल्ली में आयोजित की जाएंगी।

IIM Sambalpur MBA program 2024 में आवेदन के लिए योग्यता

भारतीय प्रबंधन संस्थान , संबलपुर (IIM Sambalpur) द्वारा पेशेवरों के लिए एमबीए कोर्स में आवेदन करने के लिए आवेदक के पास न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए । आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि तक स्नातक डिग्री प्राप्त करने के बाद उम्मीदवार के पास न्यूनतम तीन साल का फुल टाइम मैनेजेरियल या प्रोफेशन अनुभव होना चाहिए। इस कोर्स में सभी नेशनेलटी के कैंडिडेट भाग ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : Today School Assembly News Headlines in Hindi (3 April) : स्कूल असेंबली के लिए 3 अप्रैल की मुख्य समाचार सुर्खियां

ऐसे करें अप्लाई
स्टेप 1: आईआईएम संबलपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
स्टेप 2: होमपेज पर उपलब्ध डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें
स्टेप 3: कैंडिडेट अपने लॉगिन क्रेडेंशियल को भरें
स्टेप 4:  कैंडिडेट मांगी गई जानकारी को आवेदन पत्र में
स्टेप 5:  इसके बाद उम्मीदवार सबमिट बटन पर क्लिक करें
स्टेप 6:  कैंडिडेट भरे हुए आवेदन पत्र को डाउनलोड करें और इसका प्रिंटआउट ले लें।

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

ऐसे मिलेगा प्रवेश

भारतीय प्रबंधन संस्थान , संबलपुर (IIM Sambalpur) द्वारा पेशेवरों के लिए एमबीए कोर्स में प्रवेश के लिए स्टूडेंट्स की शॉर्टलिस्टिंग सिलेक्शन क्राइटेरिया और पर्सनल इंटरव्यू (PI) राउंड के आधार किया जाएगा। लास्ट मेरिट लिस्ट पर्सनल इंटरव्यू (PI) में कैंडिडेट के ओवरऑल परफॉर्मेंस, एजुकेशनल क्वालिफिकेशन और वर्किंग एक्सपीरियंस के आधार पर तैयार की जाएगी। उम्मीदवारों को एम्प्लायर से “नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट”/ “एग्रीमेंट लेटर” भी जमा करना होगा। अन्य योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट को जरूर चेक कर लें। 

इसी और अन्य प्रकार की Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*