Fact Check: क्या हो गया है CBSE Board Result 2023 रिलीज़ड? वायरल इमेज है फेक – जानिए सच यहां

1 minute read
Fact Check: क्या हो गया है CBSE Board Result 2023 रिलीज़ड? वायरल इमेज है फेक - जानिए सच यहां

CBSE Board Result 2023 के रिजल्ट को लेकर न्यूज़ जारी कि गई है कि CBSE Board Result 2023 रिलीज़ हो गया है लेकिन ऐसा नहीं हैं। सीबीएसई द्वारा अभी कोई अपडेट नहीं आयी है यह न्यूज़ पूरी तरह से फेक है। अभी भी CBSE Board Result 2023 मई में आने की संभावना है।

Fact Check: Kya Ho Gaya Hai CBSE Board Result 2023 Released? Viral Image Hai Fake - Janiye Sach Yahan

CBSE बोर्ड 10वीं और 12वीं के छात्रों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। UP बोर्ड के बाद CBSE बोर्ड भी जल्द ही  रिजल्ट को जारी कर सकता है। हालांकि, CBSE बोर्ड की तरफ से रिजल्ट की डेट को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि CBSE बोर्ड मई के पहले सप्ताह में 10वीं और 12वीं कक्षा के रिजल्ट को जारी कर सकता है। 

CBSE बोर्ड में कक्षा 10वीं, 12वीं की बोर्ड परीक्षा इस साल 14 फरवरी से शुरू हुई थी और 21 मार्च को खत्म हुई थी। वहीं 12वीं क्लास की परीक्षा 5 अप्रैल को समाप्त हुई थी। CBSE बोर्ड जल्द ही रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट cbse.gov.in और cbseresults.nic.in पर जारी कर सकता है। 

Fact Check: Kya Ho Gaya Hai CBSE Board Result 2023 Released? Viral Image Hai Fake - Janiye Sach Yahan

CBSE Board Result 2023: मई पहले सप्ताह में हो सकते हैं घोषित रिजल्ट 

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) जल्द ही कक्षा 10वीं और 12वीं बोर्ड 2023 के रिजल्ट जारी कर सकता है।  CBSE बोर्ड के 10वीं और 12वीं दोनों कक्षाओं का रिजल्ट मई के पहले सप्ताह में आने की उम्मीद है। हालांकि CBSE द्वारा अभी तक इस संबंध में कोई ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। स्टूडेंट्स रिजल्ट जारी होने के बाद CBSE की ऑफिशियल वेबसाइट cbse.gov.in और cbseresults.nic.in  पर अपना रिजल्ट देख सकते है।

CBSE Board Result 2023 से सम्बंधित सभी लाइव अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। ऐसे ही अन्य इंडियन एग्जाम अपडेट्स के लिए बने रहें Leverage Edu के साथ।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*