CUET PG Admit Card Release Date : इस दिन जारी होगा सीयूईटी पीजी परीक्षा का एडमिट कार्ड

1 minute read
CUET PG Admit Card Release Date

इस साल सीयूईटी पीजी 2024 प्रवेश परीक्षा के लिए लाखों स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन किया है। आपको बता दें कि CUET PG 2024 परीक्षा का आयोजन 157 विषयों के लिए 11 से 28 मार्च 2024 के बीच सीबीटी यानी कंप्यूटर बेस्ड मोड में विभिन्न केंद्रों में किया जायेगा। इस बीच खबर सामने आई है कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आज यानी 4 मार्च 2024 को कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट पीजी के लिए एग्जाम सिटी स्लिप रिलीज जारी किये जाने की उम्मीद है। ऐसे में उम्मीदवारों को अब एडमिट कार्ड का इंतज़ार है। इस लेख को पूरा पढ़ने के बाद आप जान पाएंगे कि सीयूईटी पीजी परीक्षा का एडमिट कार्ड कब जारी होगा।

नोट कर लें ये वेबसाइट

आपको बता दें कि NTA, आज सीयूईटी पीजी की एग्जाम सिटी स्लिप आज जारी कर सकता है। इसे डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट pgcuet.samarth.ac.in पर जाना होगा। बता दें कि इस वेबसाइट पर आप परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इस दिन जारी होगा एडमिट कार्ड

जहां एग्जाम सिटी स्लिप आज जारी होने की उम्मीद है, वहीं एडमिट कार्ड 7 मार्च को जारी हो सकते हैं। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार इसे pgcuet.samarth.ac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : जारी हुआ सीयूईटी पीजी परीक्षा का शेड्यूल, यहाँ करें चेक

ऐसे ही अन्य इंडियन एग्ज़ाम अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए Leverage Edu के साथ।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*