ऑफिस एम्प्लॉईज़ के लिए होली सेलिब्रेशन के मेल

1 minute read
Holi Celebration Mail to Employees

रंगों का त्यौहार होली अब बस एक सप्ताह दूर यानि 8 मार्च को है। अबीर गुलाल से मनाए जाना वाला यह त्यौहार पूरे भारत सहित दुनिया के कई देशों में भी मनाया जाता है। ऑफिस में भी अन्य त्योहरों की तरह होली भी धूम-धाम से मनाया जाता है। ऑफिस में ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट मेल करके अपने एम्प्लॉईज़ को यह त्यौहार मनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Holi Celebration Mail to Employees के कुछ सैंपल्स

Holi celebration mail to employees के कुछ सैंपल्स कुछ इस प्रकार हैं:

Holi celebration mail to employees सैंपल 1

Hi एम्प्लॉईज़

हम आप सभी को होली के पावन त्यौहार में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं, जो कि 8 मार्च 2023 को मनाया जाएगा। अबीर गुलाल के रंगों का यह त्योहार हमेशा हमारे सभी जीवन में सौहार्द लाता है। हम आशा करते हैं कि होली का यह त्यौहार आप और आपके परिवार के जीवन में नए रंग भरे।

Holi celebration mail to employees सैंपल 2

Hi एम्प्लॉईज़

होली का यह रंगों से भरा त्यौहार जीवन में रंग भर देता है। यह त्यौहार और आपके जीवन को नए रंगों से सराबोर कर दे, हमें ऐसी आशा है। आइए, हिस्सा बनिए हमारे साथ इस त्यौहार में शामिल होने के लिए।

Holi celebration mail to employees सैंपल 3

सादर नमस्कार

हमने एक साथ कई चुनौतियों का सामना किया है और यह रंगों को एक साथ मनाने का समय है …. एक मजेदार होली उत्सव के लिए आप सादर आमंत्रित हैं। बनिए हिस्सा हमारे साथ इस त्यौहार को सेलिब्रेट करने में। होली के इस उत्सव का हिस्सा बनने के लिए सफेद कपड़े पहनें।

Holi celebration mail to employees सैंपल 4

डियर एम्प्लॉईज़

हम यह घोषणा करते हुए गद-गद हैं कि आपको होली के इस शुभ त्यौहार के लिए ऑफिस में होने वाले फंक्शन के उपलक्ष्य में आमंत्रित करते हैं। होली का यह पर्व आप और आपके परिवार के जीवन में नए रंग भर दे।

Holi celebration mail to employees सैंपल 5

डियर एम्प्लॉईज़

रंगों के त्यौहार होली के लिए आप सभी एम्प्लॉईज़ आमंत्रित हैं। यह त्यौहार आप और आपके परिवार के लिए शुभ हो, हम ऐसी कामना करते हैं। होली के लिए सभी एम्प्लॉईज़ के लिए सफ़ेद कपड़ों में आना अनिवार्य है। 

अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*