BPSC TRE 3.0 Exam: एग्जाम से पहले आयोग ने bpsc.bih.nic.in पर जारी की महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन

1 minute read
BPSC TRE 3.0 Exam

BPSC TRE 3.0 Exam: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) 19 जुलाई 2024 से BPSC TRE 3.0 Exam आयोजित करने वाला है। इस एग्जाम का आयोजन कई एग्जाम सेंटर पर किया जाएगा। एग्जाम से पहले बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी नोटिस जारी किया है। 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार छात्रों को एग्जाम सेंटर पर एग्जाम शुरू होने से पहले कम से कम 2 घंटा पहले पहुंचने की सलाह दी गई है। इसके साथ ही कैंडिडेट्स को अपना एडमिट कार्ड ले कर जाना होगा, जिसके बिना कैंडिडेट्स को एग्जाम सेंटर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। कैंडिडेट्स ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड प्रिंटआउट निकालते समय बार कोड साफ प्रिंट हो।

यह भी पढ़ें : Today School Assembly News Headlines (18 July) : स्कूल असेंबली के लिए 18 जुलाई की मुख्य समाचार सुर्खियां

इसके साथ ही आयोग ने नोटिफिकेशन में यह भी कहा है कि कैंडिडेट्स ऑनलाइन आवेदन के समय दिए गए फोटो पहचान पत्र को जरूर साथ ले कर आएं। कैंडिडेट्स अगर यह फोटो पहचान पत्र नहीं लाते हैं तो उन्हें एग्जाम से वंचित किया जा सकता है। 

पूरी नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें   

वहीं बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने शिक्षक भर्ती परीक्षा (TRE 3.0) के लिए एग्जाम सेंटर की डिटेल्स जारी कर दी हैं। वे उम्मीदवार जिन्होंने इस एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन किया था, वे अब BPSC की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर लॉग इन करके अपने एग्जाम सेंटर की डिटेल चेक कर सकते हैं। ऑफिशियल शेड्यूल के अनुसार एग्जाम का आयोजन 19 से 22 जुलाई 2024 तक किया जाएगा। इससे पहले आयोग ने 9 जुलाई को BPSC TRE 3.0 एडमिट कार्ड जारी किया था।

यह भी पढ़ें : Today’s Current Affairs in Hindi | 18 जुलाई 2024 (हिंदी करंट अफेयर्स)

ऐसे ही अन्य न्यूज़ अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए Leverage Edu के साथ।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*