9वें अंतरराष्ट्रीय स्कूल पुरस्कार की मेजबानी करेगा बैंकॉक, जानिए विस्तार से

1 minute read
9th antarrashtriya school puraskar ki mejbaani karega bangkok

9वां अंतरराष्ट्रीय स्कूल पुरस्कार थाईलैंड की बैंकॉक में आयोजित किया जाएगा। इंटरनेशल स्कूल अवार्ड के लिए प्रतिभागियों को आमंत्रण भेजा गया है। यह अवार्ड फंक्शन 16 जुलाई 2023 को आयोजित किया जाएगा।  

दुनिया भर से टीचर्स और स्टूडेंट्स को बुलाकर किया जाएगा सम्मानित

इंटरनेशनल स्कूल अवार्ड में पूरे विश्व से टीचर्स और स्टूडेंट्स को शिक्षा के क्षेत्र में किए उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाता है। इंटरनेशनल स्कूल अवार्ड शिक्षा के क्षेत्र में किए इन्नोवेटिव एक्सपेरिमेंट्स और योगदान के लिए दिया जाता है। इस अवार्ड ने शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को प्रोत्साहित करने का काम किया है और पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।  

भारतीय एकेडेमिक्स को बनाया जाएगा मुख्य अतिथि 

26 जुलाई 2023 को आयोजित किए जाने वाले इंटरनेशनल स्टूडेंट अवार्ड में बतौर चीफ गेस्ट एक भारतीय को बुलाया गया है। 9वें इंटरनेशनल स्कूल अवार्ड में मुख्य अतिथि के रूप में अभिजीत सावंत को आमंत्रित किया गया है। अभिजीत सावंत एक जाने माने एजुकेशनिश्ट हैं और उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत काम किया है। इस अवार्ड फंक्शन में भारत के अलावा एशिया महाद्वीप से नेपाल, पाकिस्तान, भूटान, बांग्लादेश, फिलीपींस, थाईलैंड कम्बोडिया और सिंगापुर भी भाग के रहे हैं।

इंटरनेशनल स्कूल अवार्ड के बारे में  

  • इंटरनेशनल स्कूल अवार्ड की शुरुआत दो भारतीय उद्यमियों शीना शर्मा और अक्षय आहूजा के द्वारा शुरू किया गया था।
  • इस अवार्ड का उद्देश्य टीचर्स और स्टूडेंट्स को सम्मानित करना होता है।
  • पूरी दुनिया से टीचर्स और स्टूडेंट्स को शिक्षा में किए उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाता है।
  • जो टीचर्स और स्टूडेंट्स शिक्षा के क्षेत्र में इनोवेटिव कार्य करते हैं उन्हें हर साल इंटरनेशनल स्कूल अवार्ड से सम्मानित किया जाता है।

इसी और अन्य प्रकार के Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए। 

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*