Sarkari Naukri Updates in Hindi: IBPS, SSC, UPPSC समेत कई अन्य विभागों में युवाओं के लिए नौकरी का शानदार मौका, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक  

1 minute read
Sarkari Naukri Updates in Hindi 2023
Sarkari Naukri Updates in Hindi 2023

Sarkari Naukri Updates in Hindi: IBPS, SSC, UPPSC समेत कई अन्य विभागों में रिक्त पदों के लिए अधिसूचना जारी की गई है, जिनके लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए ये एक शानदार मौका है। 2023 में कई विभागों में बंपर नौकरियां निकली हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जो इन भर्तियों का बेशब्री से इंतजार कर रहे थे, वे अब अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें। अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई लेटेस्ट जॉब्स लिंक पर क्लिक करें। 


स्नातकों के लिए IBPS में नौकरी का शानदार मौका, यहां 3049 पद हैं खाली 

IBPS PO-MT Recruitment 2023: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) के द्वारा निकाली गई आईबीपीएस प्रोबेशनरी ऑफिसर/मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती 2023 पीओ/एमटी XIII परीक्षा के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाकर इन रिक्तियों के लिए 28 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें की ये भर्तियां 3049 पदों के लिए की जा रही है। IBPS जॉब्स से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 


अगर आप हैं Hindi Translator तो, कर्मचारी चयन आयोग दे रहा है आपको आवेदन करने का मौका 

SSC Junior Hindi Translator JHT Exam 2023: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर (SSC JHT) भर्ती परीक्षा के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है. जिसके तहत Junior Hindi Translator के 307 खाली पदों को भरा जाना है. वे उम्मीदवार जिनके पास मास्टर डिग्री व अन्य मांगी गई योग्यताओं के साथ इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैंSSC जॉब्स से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 


10वीं पास के लिए हो यहां हो रही हैं बंपर भर्तियां, 30,041 पद हैं खाली

India Post GDS Recruitment 2023 : भारतीय डाक विभाग (India Post) द्वारा जारी की गई एक आधिकारिक अधिसूचना के तहत ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के पदों पर बंपर भर्ती निकाली गई हैं। ये भर्तियां 30,041 खाली पदों के लिए की जा रही हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार जो इंडिया पोस्ट की सरकारी नौकरी करना चाहते हैं, वे आज ही आधिकारिक वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैंIndia Post जॉब्स से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।   


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में 2,069 से ज्यादा पद खाली, जल्द करें अप्लाई 

UPPSC Staff Nurse Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी की है, जिसके तहत स्टाफ नर्स (पुरुष/महिला) की भर्ती के लिए अधिसूचना निकाली है। आपको बता दें की UPPSC द्वारा स्टाफ नर्स भर्ती के लिए ये अधिसूचना 28 जुलाई 2023 को आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.gov.in पर अपलोड की गई थीUPPSC जॉब्स से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 


टीचर बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका, यहां TGT PGT के पद खाली 

DSSSB TGT PGT Recruitment 2023 : दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) द्वारा TGT, PGT Laboratory Assistant, Scientific Assistant और अन्य पदों के लिए अधिसूचना 7 अगस्त को जारी की गई थी। उम्मीदवारों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 17 अगस्त से शुरू होगी और 15 सितंबर को समाप्त होगी। इच्छुक उम्मीदवार जो प्रयोगशाला सहायक (ग्रेड IV), संगीत शिक्षक, प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (विशेष शिक्षा शिक्षक), सहायक (ओटी/सीएसएसडी) के विभिन्न पदों पदों के लिए  अप्लाई करना चाहते हैंDSSSB जॉब्स से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 


SSC ने दिया युवाओं को नौकरी का मौका 1,000 से ज्यादा पदों के लिए मांगे गए हैं आवेदन

SSC Junior Engineer Recruitment 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जूनियर इंजीनियर (CBT पेपर-1, जोकि 9 से 11 अक्टूबर, 2023 तक आयोजित होने वाली है। स्नातक उम्मीदवार इन खाली पदों के लिए आवेदन करने के योग्य है। अप्लाई करने से पहले कैंडिडेट इस ब्लॉग में दी गई आधिकारिक अधिसूचना को जरूर पढ़ें। SSC JE Exam के लिए चयन प्रक्रिया में विभिन्न चरण शामिल होंगे, जिसकी पूरी जानकारी इस ब्लॉग में दी गई हैSSC जॉब्स से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

आशा है आपको Sarkari Naukri Updates in Hindi के ब्लॉग से लेटेस्ट जॉब्स के बारे में जानकारी मिल गई होगी। ऐसे ही Sarkari Naukri की लेटेस्ट अपडेट के लिए Leverage Edu के साथ बने रहें।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*