JK Police Recruitment 2024 : पुलिस विभाग में निकली 4022 कांस्टेबल पदों पर बंपर भर्तियां, यहां ले पूरी डिटेल्स  

1 minute read
JK Police Recruitment 2024

JK Police Recruitment 2024 : जम्मू कश्मीर पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन निकाले हैं। ये भर्ती प्रक्रिया जम्मू कश्मीर में लम्बे समय के बाद हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर होम डिपार्टमेंट ने पुलिस कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए सेवा चयन बोर्ड को आदेश दे दिया है। आपको बता दें की ये भर्ती राज्य में लगभग 4000 से अधिक रिक्त पदों को भरने के लिए की जा रही है। उम्मीदवार जो इस भर्ती परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे आवेदन जारी होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भर सकेंगे।

आवेदन करने से पहले कैंडिडेट इस ब्लॉग में दी गई आधिकारिक अधिसूचना को जरूर पढ़ें। Sarkari Naukri JK Police Recruitment 2024 के लिए महत्वपूर्ण तिथियों आदि की पूरी जानकारी इस ब्लॉग में दी गई है, उम्मीदवार इस नौकरी से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए इस ब्लॉग को अंत तक पढ़ें। 

JK Police Recruitment 2024 के लिए पदों का विवरण

Police 2024 कैंडिडेट के लिए राज्य के विभिन्न विभागों के तहत भर्तियां निकाली गई है।

पद का नाम पदों की संख्या
पुलिस कांस्टेबल (Police Constable)4022 पद

जम्मू कश्मीर पुलिस भर्ती के लिए सेवा चयन बोर्ड (SSB) द्वारा आधिकारिक नोटिफिकेशन जल्द ही वेबसाइट पर जारी की जाएगी। बता दें की नोटिफिकेशन जारी होने के साथ ही आवेदन तिथियां, योग्यता व अन्य आवेदन से संबंधित जानकारी भी जारी कर दी जाएगी।

इसी के साथ इन राज्यों में भी हो रही हैं पुलिस विभाग में भर्तियां

Police Recruitment 2024 : हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने कांस्टेबल के कई पदों को भरने के लिए एक अधिसूचना जारी की है। जो उम्मीदवार कांस्टेबल के 6000 पदों की भर्ती परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। बता दें कुल भर्तियां में से 5000 पदों पर पुरुष और 1000 पदों पर महिला उम्मीदवारों की भर्ती की जानी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Indian Army Agniveer Recruitment 2024 : भारतीय सेना अग्निवीर परीक्षा की तैयारी में जुटे लोगों के लिए खुशखबरी है, भारतीय सेना अग्निवीरों की अगली भर्ती रैली के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आज 8 फरवरी 2024 से शुरू हो रही हैं। जो उम्मीद्वार इस भर्ती परीक्षा में शामिल होना चहिते हैं, तो वे उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट join Indianarmy.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

उम्मीद है आप सभीको JK Police Recruitment 2024 से संबंधित सभी जानकारी मिल गयी होगी। इसी तरह की अन्य लेटेस्ट जॉब्स अलर्ट की अपडेट के पढ़ने के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*