International Women’s Day: Amrita Ahead देगी महिला स्टूडेंट्स को ऑनलाइन कोर्स करने के लिए 20% स्कॉलरशिप्स

1 minute read
International Women’s Day par Amrita Ahead mahila students ko degi 20 percent scholarships

Amrita AHEAD ने एक विशेष पहल की घोषणा की है जिसमें इसके किसी भी ऑनलाइन डिग्री प्रोग्राम में दाखिला लेने वाली सभी महिला छात्रों को उनके पहले सेमेस्टर की फीस पर 20% स्कॉलरशिप्स मिलेगी। यह पहल अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) समारोह के अनुरूप है।

विशेष रूप से, Amrita AHEAD अमृता विश्व विद्यापीठम का ऑनलाइन प्रोग्राम डिवीज़न है, जिसे NIRF 2023 के अनुसार भारत के शीर्ष 10 यूनिवर्सिटीज में स्थान दिया गया है।

31 मार्च से शुरू होगा प्रोग्राम

हाल ही में जारी एक प्रेस रिलीज़ के अनुसार, 31 मार्च 2024 को शुरू होने वाली इस हल का उद्देश्य पूरे भारत में महिला छात्रों को Amrita AHEAD के 100% ऑनलाइन UGC-एंटाइटिल्ड प्रोग्राम्स के माध्यम से अपनी शिक्षा को आगे बढ़ाने का अवसर प्रदान करके सशक्त बनाना है।

रिलीज़ में कहा गया है कि छात्र कोर्स के माध्यम से अपनी व्यावसायिक संभावनाओं को भी बढ़ा सकते हैं और अपनी पर्सनल डेवलपमेंट में योगदान दे सकते हैं। ऑनलाइन डिग्री प्रोग्राम उद्योग के प्रोफेशनल्स और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संकाय के सहयोग से विकसित किए गए हैं।

Amrita Ahead के बारे में

Amrita Ahead, अमृता विश्व विद्यापीठम, इंडस्ट्री-अलाइन कोर्स और ग्लोबल लेवल फैकल्टी द्वारा समर्थित सर्वश्रेष्ठ UGC शीर्षक वाले ऑनलाइन डिग्री प्रोग्राम प्रदान करता है। इसके साथ ही Amrita AHEAD विभिन्न प्रोग्राम्स में योग्य आवेदकों के लिए 100% तक की स्कॉलरशिप्स भी प्रदान करता है।

इसी और अन्य प्रकार के Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*