CRPF Recruitment 2023: ऑफिसर के पदों पर भर्ती, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा

1 minute read
CRPF Recruitment 2023

CRPF Recruitment 2023 : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट crpf.gov.in पर जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन करने से पहले कैंडिडेट इस ब्लॉग में दी गई आधिकारिक अधिसूचना को जरूर पढ़ें। Sarkari Naukri CRPF Recruitment 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता, महत्वपूर्ण तिथियों आदि की पूरी जानकारी इस ब्लॉग में दी गई है, उम्मीदवार इस नौकरी से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए इस ब्लॉग को अंत तक पढ़ें। 

शैक्षिक योग्यता

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यताप्राप्त संस्थान से एमबीबीएस और इंटर्नशिप की हो। शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 70 वर्ष से कम होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

महत्वपूर्ण तिथियां

जनरल मेडिकल ऑफिसर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। उम्मीदवारों के इंटरव्यू 4 दिसंबर, 2023 को आयोजित किए जाएंगे। 

वॉक-इन-इंटरव्यू निम्नलिखित जगहों पर आयोजित किए जाएंगे।

  1. कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, जगदलपुर 
  2. कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, गुवाहाटी
  3. ग्रुप सेंटर, सीआरपीएफ, श्रीनगर 
  4. कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, नागपुर 
  5. कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, भुवनेश्वर 

इतनी मिलेगी सैलरी

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 75 हजार रुपए प्रतिमाह दिया जाएगा। यह नियुक्ति संविदा पर की जाएगी। इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को टीए/डीए देए नहीं होगा।

CRPF  के जनरल मेडिकल ऑफिसर भर्ती के वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेते समय मांगे गए डॉक्यूमेंट की मूल कॉपियां एवं अन्य मांगे गए डॉक्यूमेंट लाने होंगे। वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को टीए/डीए नही दिया जाएगा।

CRPF Recruitment 2023 की तरह अन्य लेटेस्ट जॉब्स अलर्ट की अपडेट के पढ़ने के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*