UKPSC JE Result 2024: जूनियर इंजीनियर एग्जाम रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

1 minute read
UKPSC JE Result 2024

UKPSC JE Result 2024: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंजीनियर एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया है।  उम्मीदवार इन पदों के लिए लिखित परीक्षा के नतीजे आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही आयोग ने रिजल्ट के साथ ही कटऑफ मार्क्स और फाइनल आंसर की भी जारी की है। 

UKPSC JE Result 2024 Download

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) द्वारा इस परीक्षा के माध्यम से मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए 184, कृषि इंजीनियरिंग के लिए 19, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए 234 और सिविल इंजीनियरिंग के लिए कुल 2043 पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन किया गया है। वे उम्मीदवार जो इन एग्जाम में भाग लिया था वे अपना रिजल्ट इस खबर में दिए गये लिंक के माध्यम से चेक सकते हैं।

UKPSC JE Result 2024 ऐसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले कैंडिडेट उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाएं।
  • वेबसाइट पर दिए गए RESULTS सेक्शन पर क्लिक करें।
  • कैंडिडेट के सामने एक नया पेज खुल जाएगा।
  • वहां दिए गये लिंक Uttarakhand Combined State Junior Engineer Service Examination-2023– Notification, Document Verification list, Cut Off Marks and Answer Key ( results ) पर क्लिक करें।
  • कैंडिडेट यहां से अपना रिजल्ट चेक कर सकतें है।

UKPSC JE Result 2024 Direct Link


उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने राज्य भर में कुल 1097 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 23, 24, 26 और 27 दिसंबर को जूनियर इंजीनियर सेवा परीक्षा 2023 के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया था।

उम्मीद है आप सभी को UKPSC JE Result 2024 संबंधित जानकारी मिल गई होगी। इसी तरह की अन्य लेटेस्ट जॉब्स अलर्ट की अपडेट के पढ़ने के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*