IBPS Notification 2024 : IBPS RRB, PO और क्लर्क के लिए नोटिफिकेशन जल्द, यहाँ देखें पूरी डिटेल 

1 minute read
IBPS Notification 2024

IBPS Notification 2024 : इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) द्वारा जल्द ही IBPS RRB, PO और क्लर्क नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह नोटिफिकेशन जून 2024 के पहले या दूसरे सप्ताह तक जारी हो सकती है। हालांकि, आईबीपीएस आरआरबी, पीओ और क्लर्क 2024 नोटिफिकेशन की रिलीज की तारीख के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। 

इससे पहले आरआरबी, पीओ और क्लर्क भर्ती के लिए आईबीपीएस का परीक्षा कैलेंडर जारी किया गया था। आईबीपीएस परीक्षा कैलेंडर 2024 के अनुसार, आईबीपीएस आरआरबी कार्यालय सहायक और ऑफिसर स्केल I की प्रारंभिक परीक्षा 3, 4, 10, 17 और 18 अगस्त 2024 को आयोजित की जाएगी। ऑफिसर स्केल II और III परीक्षा 29 सितंबर को आयोजित की जाएगी और ऑफिसर स्केल I और कार्यालय सहायक के लिए मुख्य परीक्षा 29 सितंबर और 6 अक्टूबर के लिए शेड्यूल की गई है। 

यह भी पढ़ें : Today School Assembly News Headlines (3 June) : स्कूल असेंबली के लिए 3 जून की मुख्य समाचार सुर्खियां

आईबीपीएस आरआरबी, पीओ और क्लर्क रजिस्ट्रेशन 2024

IBPS Notification 2024 : नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आईबीपीएस आरआरबी, पीओ और क्लर्क के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। नोटिफिकेशन में आईबीपीएस आरआरबी, पीओ, आरआरबी और क्लर्क में रजिस्ट्रेशन की तारीख, आवेदन प्रक्रिया, सिलेबस, एग्जाम पैटर्न, एडमिट कार्ड अपडेट आदि के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। नोटिफिकेशन जारी होने के बाद, उम्मीदवार आईबीपीएस आरआरबी, पीओ और क्लर्क रजिस्ट्रेशन की जांच आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से कर सकते हैं। 

इसी और अन्य प्रकार के Leverage Edu न्यूज़ अपडेट्स के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*