Indian Govt Jobs : विभिन्न सरकारी विभागों में 65 हजार से ज्यादा पदों पर हो रही हैं भर्तियां, जनवरी तक ही कर पाएंगे आवेदन

1 minute read
Indian Govt Jobs

Indian Govt Jobs : यदि आप भी कर रहे हैं सरकारी नौकरी की तैयारी और इंताजर है बंपर नौकरियों का। तो आप यहां विभिन्न सरकारी नौकरियों की अधिसूचना संबंधित लेटेस्ट अपडेट प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें उम्मीदवारों को 10वीं से लेकर स्नातक तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। ये सरकारी नौकरियां NICL, UP Police, CBI, BHU, UPSC और IOCL आदि संस्थानों में हैं। उम्मीदवार अपनी योग्यता और आय़ु सीमा के आधार पर आवेदन कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं Indian Govt Jobs के विभिन्न विभागों के बारे में।

NICL Recruitment 2024 : प्रशासनिक अधिकारी के पदों पर हो रही हैं भर्तियां, 22 जनवरी तक है आवेदन का मौका

NICL Recruitment 2024 : नेशनल इंश्योरेंस कंपनी ने प्रशासनिक अधिकारी के 274 पदों को भरने के लिए एनआईसीएल एओ भर्ती 2024 के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की गई है। उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 02 जनवरी 2024 से शुरू हो रही हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 22 जनवरी 2024 है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UP Police Notification : यूपी पुलिस में कंप्यूटर ऑपरेटर ग्रेड-ए पदों पर हो रही हैं भर्तियां, 07 जनवरी से कर सकते हैं आवेदन

UP Police Notification : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) द्वारा यूपी पुलिस में कंप्यूटर ऑपरेटर ग्रेड-ए के पदों पर सीधी भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। जो कैंडिडेट इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होना चाहते हैं, वे 07 जनवरी, 2024 से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UIIC Notification 2023 : यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने मांगे हैं असिस्टेंट के रिक्त पदों पर आवेदन, 06 जनवरी है अंतिम तिथि 

UIIC Notification 2023 : यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (UIIC) द्वारा सहायक पदों के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार जो यूआईआईसी भर्ती परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे UIIC की आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in के माध्यम से 06 जनवरी, 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Central Bank of India Notification 2023 : 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका, आवेदन के लिए कुछ ही दिन बाकी 

Central Bank of India Notification 2023 : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (सीबीआई) ने सफ़ाई कर्मचारी एवं उप कर्मचारी के 400 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है। जो उम्मीदवार CBI भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, वे 09 जनवरी, 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें की आवेदन की प्रक्रिया 20 दिसंबर 2023 से शुरू हो चुकी है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UP Police Constable Vacancy 2023 : पुलिस भर्ती में हुआ बड़ा बदलाव, सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी

UP Police Constable Vacancy 2023 : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, (UPPBPB) ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए आयु सीमा में संशोधन किया है। जिसके लिए यूपीपीबीपीबी की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in या इस ब्लॉग में दी गई पर आधिकारिक सूचना उम्मीदवार देख सकते हैं।अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

UPPSC Pre 2024 Exam Date : लाखों उम्मीदवारों का इंतजार हुआ खत्म, आयोग ने जारी की यूपीपीएससी प्री की नोटिफिकेशन

UPPSC Pre 2024 Exam Date : उत्तर प्रदेश सिविल सर्विस परीक्षा (UP PCS Exam) की तैयारी कर रहे युवाओं का इंतजार अब खत्म। उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) की तरफ से UP PCS 2024 परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए 01 जनवरी, 2023 से आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

UP SI Vacancy 2024 : यूपी पुलिस में 900 से अधिक पदों पर भर्ती, 28 जनवरी तक करें अप्लाई

UP SI Vacancy 2024 : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने यूपी पुलिस एसआई कॉन्फिडेंटिअल, एएसआई क्लर्क और एएसआई लेखा के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 921 है। इन पदों पर कैंडिडेट 7 जनवरी 2024 से आवेदन कर पाएंगे। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

BHU Vacancy 2024 : बीएचयू में ग्रुप ए और बी पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 जनवरी

BHU Nursing Officer Vacancy 2024 : बनारस हिंदू विश्वविद्यालय ने ग्रुप ए और ग्रुप बी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो बीएचयू में नौकरी पाना चाहते हैं। वे सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक में जाकर नोट‍िफि‍केशन देखें, इन पदों पर भर्ती के इच्छुक अभ्यर्थी BHU की ऑफिशियल वेबसाइट bhu.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Allahabad University : प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्तियां, 500 से ज्यादा पद रिक्त 

Allahabad University : इलाहाबाद विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना के तहत प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के 539 पदों पर भर्ती के लिए 12 दिसंबर 2023 से पंजीकरण प्रक्रिया शुरू की गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट allduniv.ac.in के माध्यम से 02 जनवरी 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Central Bank of India Recruitment : 10वीं पास के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

 Central Bank of India Recruitment : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (सीबीआई) ने सफ़ाई कर्मचारी एवं उप कर्मचारी के 400 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है। जो उम्मीदवार CBI Safai Karamchari & Sub Staff भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, वे 09 जनवरी, 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें की आवेदन की प्रक्रिया 20 दिसंबर 2023 से शुरू हो चुकी है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UPSC Recruitment 2023 : यूपीएससी ने जारी की भर्ती परीक्षा की नोटिफिकेशन, 40 साल तक के कैंडिडेट करें अप्लाई 

UPSC Recruitment 2023 : संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा TECHNICAL EDUCATION DEPARTMENT U.P. – EXAMINATION के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक उम्मीदवार जो इस भर्ती परीक्षा 2024 में शामिल होने चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले इस ब्लॉग में दी गई अधिसूचना को जरुर पढ़ें। बता दें की आयोग द्वारा इस भर्ती परीक्षा के लिए  ऑनलाइन आवेदन 21 दिसंबर से शुरू कर दिया गया है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UPSC CDS : यूपीएससी ने जारी की सीडीएस एग्जाम की अधिसूचना, 09 जनवरी है अंतिम तिथि 

UPSC New Recruitment 2023 : संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा UPSC CDS Exam 2024 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। योग्य उम्मीदवार जो सीडीएस परीक्षा 2024 में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं वे आधिकारिक वेबसाइट – upsc.gov.in के माध्यम से सबसे पहले अधिसूचना को जरूर पढ़ें। इसके साथ ही आयोग द्वारा यूपीएससी सीडीएस ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UPSC NDA : संघ लोक सेवा आयोग ने जारी की एनडीए एग्जाम की नोटिफिकेशन, यहां लें पूरी अपडेट 

UPSC NDA Form 2024 Apply Online : संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने आज 20 दिसंबर, 2023 को UPSC NDA Exam 2024 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट – upsc.gov.in के माध्यम से सबसे पहले अधिसूचना को जरूर पढ़ें। आपको बता दें की आयोग द्वारा यूपीएससी सीडीएस ऑनलाइन लिंक भी सक्रिय कर दिया है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

IOCL Apprentice Recruitment 2023 : 1,820 पदों के लिए 16 दिसंबर से शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया, 5 जनवरी है अंतिम तिथि

IOCL Apprentice Recruitment 2023 : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 1820 अपरेंटिस पद के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आज 16 दिसंबर से शुरू कर दी है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 5 जनवरी, 2024 शाम 5 बजे तक है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UIIC Recruitment 2023 : यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में हो रही हैं भर्तियां, आज से शुरू आवेदन प्रक्रिया 

UIIC Recruitment 2023 : यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, यूआईआईसी ने सहायक पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। योग्य उम्मीदवार यूआईआईसी की आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in के माध्यम से 16 दिसंबर, 2023 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

UPPSC Staff Nurse Sarkari Result : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने युवाओं से मांगे हैं आवेदन, स्टाफ नर्स के कई पद हैं खाली 

UPPSC Staff Nurse Sarkari Result : यूपीपीएससी में करियर बनाने का सपना देख रहे युवाओं के पास ये बहतरीन मौका सामने आया है। यूपीपीएससी (UPPSC) ने स्टाफ नर्स पुरुष/महिला (यूनानी) के पदों पर भर्ती निकाली है। योग्य व इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in के माध्यम से 04 दिसंबर से पंजीकरण कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।  

उम्मीद है आपको IOCL Apprentice Recruitment 2023 की तरह अन्य लेटेस्ट जॉब्स अलर्ट की अपडेट के पढ़ने के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*