विद्या एजुकेशन सोसाइटी की प्रेसीडेंट नल्लापति राजेश्वरी ने तेलंगाना की एजुकेशन मिनिस्टर से प्राप्त किया HMTV नारी पुरस्कार

1 minute read
news image

कोई भी व्यक्ति अपनी फील्ड में अच्छा काम कर रहा है तो उसे प्रोत्साहित करने के लिए अवार्ड्स और पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है। दिल्ली वर्ल्ड स्कूल, श्रीनिधि ग्लोबल स्कूल और साई राम स्कूल के समूह विद्या एजुकेशनल सोसाइटी की प्रेसीडेंट नल्लापति राजेश्वरी को एजुकेशन कैटेगरी में एचएमटीवी नारी पुरस्कार 2023 से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार तेलंगाना की एजुकेशन मिनिस्टर सबिता इंद्रा रेड्डी द्वारा दिया गया। 

नारी पुरस्कार एक प्रतिष्ठित अवार्ड माना जाता है जो विभिन्न इंडस्ट्री में भारत में महिलाओं की उपलब्धियों और योगदान को मान्यता देता है। इस वर्ष 30 व्यक्तियों को विभिन्न कैटेगरी में पुरस्कार के लिए चुना गया था और नल्लापति राजेश्वरी गारू उनमें से एक थीं, जिन्होंने एजुकेशन की फील्ड में असाधारण उपलब्धियों पर रोशनी बिखेरी।

प्रतिष्ठित स्कूलों के नेटवर्क की प्रेसीडेंट हैं नल्लापति राजेश्वरी गारू  

विद्या एजुकेशनल सोसाइटी की प्रेसीडेंट नल्लापति राजेश्वरी गारू शैक्षिक सुधारों को चलाने और पूरे भारत में विश्व स्तरीय संस्थान स्थापित करने में सहायक रही हैं। विद्या एजुकेशनल सोसाइटी प्रतिष्ठित स्कूलों का एक नेटवर्क है, जिसमें दिल्ली वर्ल्ड स्कूल, श्रीनिधि स्कूल और श्री साईं राम स्कूल शामिल हैं। ये सभी संस्थान छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने में सफल रहे हैं और शिक्षा के क्षेत्र में इनका सराहनीय योगदान रहा है।

21वीं सदी की चुनौतियों से निपटने के लिए छात्रों को किया जा रहा तैयार

विद्या एजुकेशनल सोसाइटी के स्कूलों में माडर्न एजुकेशनल फंडामेंटल्स माडर्न सिलेबस को लागू करने में नल्लापति राजेश्वरी सबसे आगे रही हैं। 21वीं सदी की चुनौतियों के लिए छात्रों को तैयार करने में पर्सनल एजुकेशन, प्रोफेशनल एजुकेशन और टेक्नोलाॅजी-फ्रैंडली एजुकेशन सिस्टम पर उन्होंने काफी ध्यान दिया है।

महत्वपूर्ण न्यूज़ अपडेट्स के लिए Leverage Edu के साथ बने रहिए।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*