भारत में बालिकाओं की शिक्षा को सशक्त बनाने के लिए आगे आए T.A.C और MAD

1 minute read
balika siksha

देश में बालिका शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए विचार-विमर्श एवं चर्चा करने के उद्देश्य के साथ ही महत्वपूर्ण पहलुओं में शामिल है। एक प्रमुख NGO Make A Difference (MAD), आयुर्वेद कंपनी (T.A.C) और एक D2C ब्यूटी एंड वेलनेस कंपनी ने भारत में महिला बाल शिक्षा का समर्थन करने के लिए एकजुटता पेश कर हाथ मिलाया है। 

T.A.C सामाजिक न्याय, महिला सशक्तीकरण और क्षेत्रीय समुदायों को मजबूत बनाने के लिए समर्थन करने का लंबा इतिहास रहा है। T.A.C की CEO और को-फाउंडर श्रीधा सिंह ने कहा कि मेरी शुरुआत विनम्र रही है। बालिकाओं के बीच शिक्षा को बढ़ावा देने से न केवल एक समान भविष्य को बढ़ावा मिलता है, बल्कि वित्तीय निर्भरता के कारण महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले सामाजिक अन्याय की संभावना भी कम हो जाती है।

एजुकेशन के लिए अच्छा माहौल बनाने की जरूरत पर जोर

सभी एजुकेशन के लिए अच्छा माहौल बनाने की जरूरत पर जोर दे रहे हैं। MAD के फाउंडर और सीईओ जितिन नेदुमाला ने कहा कि हम आयुर्वेद कंपनी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि यह हमें उन बालिकाओं को सशक्त बनाने में सक्षम करेगा, जिनके साथ हम काम करते हैं। श्रीधा ने हमारे काम की आवश्यकता और सभी के प्रभाव को देखा है। 

‘बच्चों के जीवन को बदलने में मिलेगी मदद’ 

MAD के फाउंडर और CEO जितिन नेदुमाला ने कहा कि मुझे विश्वास है कि द आयुर्वेद कंपनी जैसा सामाजिक रूप से जागरूक ब्रांड बनेगा और MAD को अधिक बच्चों तक पहुंचने और उनके जीवन को बदलने में मदद करेगा।

अन्य महत्वपूर्ण अपडेट्स के लिए बने रहें Leverage Edu के साथ।

प्रातिक्रिया दे

Required fields are marked *

*

*